Bollywood

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस, गुजारा भत्ता की भी करी है मांग!

By Prateek Chadha

May 19, 2020

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी खुद की मेहनत और लगन से आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसके लिए हर एक्टर तरसता है। उन्होंने हर तरह से किरदार निभाए और लगभग 12 साल के लंबे संघर्ष के बाद आज वो बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक बन गए हैं। हाल ही में उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है.

आलिया सिद्दीकी के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण 7 मई को नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए भेजा था . आलिया के वकील ने ये भी बताया कि अभी इस नोटिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोई जवाब नही दिया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील अभय सहाय ने सोमवार को फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया, “हमारी मुव्वकिल श्रीमति आलिया सिद्दीकी ने व्हाट्सऐप के जरिए भी नोटिस भेजा है. हालांकि, नवाजुद्दीन से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. नोटिस में गुजारा भत्ता और तलाक मांगा गया है.” सहाय ने कहा कि वह तलाक के नोटिस पर ज्यादा कुछ नही कह सकते हैं लेकिन अभिनेता और उनके परिवार पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया का निकाह 2009 में हुआ और उनके दो बच्चे हैं. इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था हालांकि ये रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल पाया था.