बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नवाजुद्दीन की पत्नी ने आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक के लिए नोटिस दिया हुआ है, वहीं अब नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई और अपने चाचा पर यौन उत्‍पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है.

नवाजुद्दीन की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि ये घटना उस वक्त की है, जब वो 9 साल की थीं. इस खबर के बाद एक बार फिर से नवाजुद्दीन और उनका परिवार सुर्ख़ियों में आ गया है.

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने बताया है कि ‘ये मामला अब का नहीं सालों पुराना है. उस वक्‍त मैं सिर्फ 9 साल की थी. नवाजुद्दीन की भतीजी ने ये भी बताया कि जब मेरी उम्र दो साल की थी, तब मेरे पैरंट्स का तलाक हो गया. पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपने सौतेली मां के साथ रहने लगी. तब मैं बच्ची थी, मुझे कोई समझ नहीं थी. मेरे साथ हिंसा भी हुई, लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे चाचा ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था.’

नवाजुद्दीन की भतीजी ने ये भी बताया है कि मैंने कोर्ट मैरेज की थी लेकिन शादी के बाद भी मुझे और मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है. इसमें मेरे पापा और बड़े पापा (नवाजुद्दीन) शामिल हैं, उन्‍होंने मेरे ससुरालवालों पर झूठे केस किए हैं. अगर वे उस समय सख्‍ती दिखाते तो यह सबकुछ न होता. उन्‍होंने कहा कि तब मुझ पर किसी ने विश्‍वास नहीं किया. अब भी मेरे पिता हर 6 महीने बाद केस फाइल करते रहते हैं. लेकिन मुझे यकीन है कि मेरी शिकायत के बाद भी वह कुछ न कुछ करेंगे. हालांकि, इसके लिए मुझे मेरे पति का अब पूरा सपोर्ट मिला है. नवाजुद्दीन की भतीजी ने ये भी कहा कि शारीरिक हिंसा के सभी सबूत मेरे पास हैं जो मैंने अपने पति को भेजे थे.

नवाजुद्दीन की भतीजी ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उन्होंने एक बार ये बात अपने बड़े पापा (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को बताया था जब उन्होंने पूछा मैं लाइफ में क्‍या करना चाहती हूं. इस पर मैंने उन्‍होंने बताया कि मेरे साथ क्‍या-क्‍या हुआ था और मैं मेंटली डिस्‍टर्ब महसूस कर रही हूं. इस पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. मुझे लगा कि कम से कम बड़े पापा समझेंगे, वह दूसरे समाज में रहते हैं और उनकी दूसरी सोच होगी लेकिन उनका कहना था- चाचा हैं, ऐसा कभी नहीं कर सकते. कह कर बात टाल दी उन्होंने भी मुझे कभी कोई सपॉर्ट नहीं किया.