Bollywood

नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी गौहर खान, शादी की तैयारियों में जुटा परिवार

By Rashmi Kumari

October 22, 2020

जहाँ एक तरफ ‘बिग बॉस 14’ चर्चाओं में है, वहीं दूसरी तरफ इन दिनों सेलेब्स की शादियों के लिए भी यह समय काफी अच्छा साबित हो रहा है। हाल ही में नेहा कक्कड़ और उनके बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह की शादियों की खबर ने जहाँ तूल पकड़ा वहीं गौहर खान और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार की शादी के बंधन में बंधने की खबर ने बाज़ार गर्म कर दिया है।

गौहर खान इन दिनों कलर्स के रियलिटी शो “बिग-बॉस 14” के घर मे नज़र आ रही हैं। बीती रात उन्होंने अपने को-कंटेस्टेन्ट हिना खान के साथ मिल कर सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर का रास्ता दिखा दिया। एक तरफ जहां गौहर “बिग बॉस 14” का गेम खेलने में व्यस्त हैं वहीं दूसरी तरफ हाल में आ रही उनकी शादी की खबरों ने सोशल मीडिया की दुनिया को सिर पर उठा रखा है। कई दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे थे कि गौहर और उनके बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार अपने रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस हैं, और नवंबर में शादी करने जा रहे हैं।

इसी बीच गौहर खान की शादी की तारीख का भी खुलासा हो गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो गौहर खान और ज़ैद दरबार 22 नवम्बर को शादी के बंधन में बंधेंगे। सूत्रों के अनुसार शादी मुम्बई में होगी और गौहर खान की बहन निगार खान के साथ ही बाकी रिश्तेदार भी अगले महीने मुम्बई पहुँचने वाले हैं। गौहर खान की शादी की सारी रस्में सिर्फ 2 दिन तक चलेंगी और पूरी की जाएंगीं। कोरोना काल को मद्देनज़र रखते हुए केवल घर के कुछ खास रिश्तेदारों को ही निमंत्रण भेजा जाएगा। इतना ही नहीं दावा किया जा रहा है कि, समय की कमी के चलते दोनों परिवारों ने गौहर और ज़ैद की शादी की तैयारियां शुरू भी कर दी हैं।

गौहर खान की शादी की खबरों ने तूल तब पकड़ा जब ज़ैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई। कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में इस्माइल दरबार ने इस बात का खुलासा किया कि उनको इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं हैं। गौहर और ज़ैद दरबार की शादी के बारे में बात करते हुए इस्माइल दरबार ने बताया कि ‘बिग बॉस 14’ के घर मे जाने से पहले ज़ैद ने गौहर की मुलाक़ात अपनी माँ से कराई थी। जल्दी ही मैं और मेरी पत्नी भी गौहर खान की माँ से मिलने वाले हैं। हमें इस शादी से कोई ऐतराज नहीं है। गौहर और ज़ैद दोनो इस रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर हैं।