कोरोना वायरस की वजह से लोगों का जीवन तहस-नहस हो चुका है. हर दिन कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रह ही हैं। भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 56,000 के पार हो गई है और 1,886 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है। हालांकि राहत की बात यह है कि 16,540 कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को ठीक भी किया जा चुका है। ऐसे में कई स्टार्स हैं जिनकी बिल्डिंग में कोरोना के केस पाए गए हैं। इस फेहरिस्त में अब नया नाम जुड़ गया है बिग बॅास फेम देवोलीना भट्टाचार्जी का। ताजा जानकारी के मुताबिक देवोलीना भट्टाचार्जी के बिल्डिंग के एक कुक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

इसके बाद उनकी पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। एक वेबसाइट की खबर अनुसार ये कुक देवोलीना के घर में खाना बनाने का काम करता था। ऐसे में एक्ट्रेस पर कोरोना होने का खतरा बढ़ गया है। हाल ही में कुछ दिन पहले देवोलीना अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रही थीं। जहां पर वह कॅामेडी से लेकर डांस हर तरह के वीडियो बनाकर अपने फैंस के साथ शेयर कर रही थीं। इस बीच देवोलीना के कोरोना होने से उनके फैंस काफी दुखी और घबराए हुए हैं। चलिए यहां पढ़िए खुद इस संबंध में देवोलीना ने जानकारी दी है।

आपको बता दें कि इंडिया टीवी की खबर के अनुसार देवोलीना भट्टाचार्जी की बिल्डिंग में एक कुक यानी की खाना बनाने वाले कर्मी को कोरोना हो गया है। इस कोरोना पॉजिटिव टेस्ट के सामने आने के बाद अब पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई है। बता दें कि कुक का कोरोना होना देवोलीना के लिए भी खतरा हो गया है।

बिल्डिंग कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही देवोलीना ने इस बात का खुलासा करते हुए इंडिया टीवी से कहा है कि हमारी बिल्डिंग में एक कुक को कोरोना वायरस हो गया है। इसके बाद पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई है। मुश्किल देवोलीना के सामने ये भी है कि ये कुक उनके यहां भी काम करता था।

आपको बता दें कि कुक के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही देवोलीना ने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर लिया है। देवोलीना अपने भाई और मां के साथ मुंबई स्थित गोरेगांव ईस्ट में रहती हैं। फिलहाल लॅाकडाउन के कारण उनका परिवार असम में है।