बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रही जांच के दौरान ड्रग एंगल का खुलासा हुआ, जिसके बाद अब सुशांत केस में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपनी कार्रवाई कर रही है. एनसीबी की जांच में ड्रग्स को लेकर आए दिन हो रहे खुलासे में बॉलीवुड के बड़ी हस्त‍ियों के नाम सामने आ चुके हैं. दीप‍िका पादुकोण, सारा अली खान व अन्य कई बड़ी हस्त‍ियों के नाम ड्रग्स मामले में आ चुके हैं।

आपको बता दें कि ड्रग मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम आने के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ‘अब सफाई का समय आ गया है. स्वागत है! हमारे आने वाले जेनरेशन की मदद करेंगे. यहां से शुरू करें, इसके बाद दूसरे क्षेत्रों की तरफ बढ़ें. जड़ से उखाड़ फेंके. दोषी, यूजर्स, डीलर्स, सप्लायर्स को सजा दें. फायदा उठा रहे बड़े लोगों निशाने पर हैं, जो दूसरों की तरफ देखते भी नहीं और उनकी जिंदगी खराब कर देते हैं.’ हालांकि रवीना ने किसी को सपोर्ट किए बिना इन मामलों पर अपना पक्ष रखा है।

बॉलीवुड इन दिनों ड्रग्स मामलों को लेकर चर्चा में बना हुआ है. बॉलीवुड सितारों के नाम ड्रग्स मामलों में सामने आने के बाद, लोग बॉलीवुड के सभी लोगों को शक की नजर से देख रहे हैं. हालांकि जया बच्चन, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, मनोज बाजपेयी समेत कई सितारों ने ड्रग्स मुद्दे का विरोध करते हुए कहा कि सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं. वहीं कुछ सेलेब्स का कहना है कि बॉलीवुड के आधे से ज्यादा लोग नशे के आद‍ि हैं।

आपको बता दें कि सुशांत मामले में ड्रग्स का सेवन और इस्तेमाल करने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया 9 सितंबर से भायखला जेल में हैं, इसके साथ ही आज  रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत विशेष NDPS अदालत ने 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी है, हालांकि रिया की ओर से इसके लिए हाई कोर्ट में अर्जी दी गई है, जिसकी सुनवाई 23 सितंबर को होगी।

Categories: Bollywood