कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने घर पर रहकर ही समय बिता रहा है, और ऐसे में वह अपने फैंस के साथ कनेक्शन बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं ओर लगातार अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं ऐसे में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा पटानी भी पीछे नहीं है वो भी अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है दिशा के इस वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है.

दिशा पटानी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया उसमें दिशा काफी बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा, ‘बियॉन्से वाइब्स चालू है #savagechallenge.’ दिशा के डांस वीडियो में उनके स्टेप्स देख टाइगर इस वीडियो पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए. उन्होंने फायर वाला इमोजी बनाकर कमेंट पोस्ट किया है. टाइगर के कमेंट के बाद दिशा ने रिप्लाई में दिल वाला इमोजी भेजा.

https://www.instagram.com/p/CAkI2n-A6hy/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर और पार्टी में जाते रहते हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी। इससे पहले वे सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आ चुकी हैं।