बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने दिलकश अंदाज और फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है और तो और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच दिशा ने अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

दिशा पटानी की इस तस्वीर में वह अपने जबर्दस्त एब्स दिखा रही हैं. दिशा इस सेल्फी में साधारण कपड़ों में दिख रही हैं. उन्होंने सेल्फी को एक बटरफ्लाई इमोजी के साथ शेयर किया है. इंटरनेट पर शेयर होने के कुछ ही मिनटों में सेल्फी वायरल हो गई. फैंस एक्ट्रेस की फिटनेस और बोल्ड लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CGZ_JZOA6YY/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि दिशा पटानी की शानदार तस्वीरें हमेशा ही इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं. दिशा सोशल मीडिया में छाई रहती हैं और अकसर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी ने हाल ही में सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के एक गाने की शूटिंग पूरी की है. पिछले वीकेंड ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. सलमान की इस फिल्म को ईद पर रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन कोरोनो महामारी की वजह से इसमें देरी हो रही है. फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के अलावा दिशा पटानी फिल्म ‘केटीना’ और ‘एक विलेन 2’ में भी नजर आएंगी.