Bollywood

तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप पर किया खुलासा, इस खिलाड़ी पर आया एक्ट्रेस का दिल!

By Prateek Chadha

May 13, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने काफी मेहनत से अपने लिए इस इंडस्ट्री में एक पहचान बनाई है. तापसी हमेशा ही इंटरव्यूज में भी अपनी बातें खुल कर रखती हैं. इसी बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि वह बेडमिन्टन प्लेयर मैथियस बो को डेट कर रही हैं।

तापसी पन्नू ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वह बेडमिन्टन प्लेयर मैथियस बो को डेट कर रही हैं. मैथियस डेनमार्क के बेडमिन्टन प्लेयर हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका परिवार उनके बॉयफ्रेंड मैथियस बो के बारे में जानता है. तापसी ने कहा कि अगर उनका परिवार मैथियस को पसंद नहीं करता तो उनका यह रिश्ता अधिक वक्त तक नहीं चल पाता. जब तापसी की मां निरमलजीत पन्नू से जब तापसी के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ”हां, मैं उस पर पूरा विश्वास करती हूं और मैं जानती हूं कि वह जिसे भी चुनेगी, हम उसका साथ देंगे। उसे पूरे तरीके से सपोर्ट करेंगे।”

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करते हुए ये भी कहा कि-”मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है, और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइन्स बनेंगी। मैं जो आज हूं वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्ट्रेस के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं।”

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू ने हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में किया था। इससे पहले, वह ‘सांड की आंख’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आईं थीं। इसके अलावा उन्‍होंने फिल्‍म मिशन मंगल के लिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं। वहीं, लॉकडाउन से पहले तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म हसीन दिलरुबा के लिए शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेस्सी काम कर रहे हैं। इसके बाद तापसी पन्नू एथलीट की कहानी पर बनने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ जैसी फिल्मों में काम करती नजर आएंगी।