जी टीवी पर प्रसारित हुआ सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ रिलीज होने के 7 महीने बाद ही बंद हो गया. हालांकि, सीरियल में दिलो-जान से अपनी मेहनत करने के बाद भी शो को कास्ट और क्रू को उनका बकाया भुगतान नहीं मिला है. सीरियल में लीड कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर जान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में जान खान बता रहे हैं कि प्रोड्यूसर्स को 6 महीने देने के बाद भी पेमेंट नहीं मिली है. इसका खुलासा हाल ही में शो से जुड़े कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने किया है.

https://www.instagram.com/tv/CAUvOKIgcPs/?igshid=w4zc66q6z4zu

आपको बता दें कि शो के लीड एक्टर जान खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शो से जुड़े कास्ट एंड क्रू के वीडियो शेयर कर निर्माताओं को बेपर्दा किया है. इन वीडियोज में शो से जुड़े स्पॉटबॉय, मेकअप आर्टिस्ट, ड्रेस मैन, स्टाइलिस्ट, कैमरामैन, असिस्टेंट डायरेक्टर शामिल हैं. सभी ने साथ आकर प्रोड्यूसर्स से उनकी राशि उन्हें लौटाने को कहा है.

https://www.instagram.com/p/CATPhZ9gKm7/?igshid=1kizju9z9vfqk

जान खान ने वीडियो में कहा- आपको पता चल गया होगा कि लोग कितनी मुसीबत का सामना कर रहे हैं. इन वीडियोज को वायरल करें. ये वक्त दुश्मन को भी देखने को ना मिले. प्रोड्यूसर्स सभी आर्टिस्ट, लेबर और टेक्नीशियन का पेमेंट क्लियर करें. ये बुरे वक्त में जो परेशानी आई वो सबके सिर से दूर हो जाए. वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने प्रोड्यूसर्स की डिटेल शेयर कर लिखा- हमें इंसाफ चाहिए. हमारी पेमेंट हमे दो. प्रोड्यूसर्स- ज्योति गुप्ता, देवयानी राले, सुधांशु त्रिपाठी, प्लीज हमारी बकाया राशि का भुगतान करें.

आर्टिस्ट सुप्रिया प्रियदर्शनी ने शिकायत करते हुए कहा कि पहले जो हमें चेक मिला वो बाउंस हो गया. लॉकडाउन के चलते हम लोग काफी मुसीबत में हैं. हमें जी में आता है कि हम कुछ कर ना बैठें. हमारी प्रोड्यूसर हमारी सुध लेने को तैयार नहीं है. एक्टर करण मनोचा ने भी निर्माताओं की शिकायत करते हुए कहा कि किसी भी कास्ट एंड क्रू को एक भी रुपया नहीं मिला है. उनकी सारी मेहनत बेकार गई है. शो को आए 1 साल हो चुका है. लेकिन अभी तक हमें पेमेंट नहीं मिली है.