टीवी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 2 फरवरी को एक बेहद निजी फंक्‍शन में एक लड़के से सगाई कर ली. एक्ट्रेस ने अपने फैन्स और अपने अपने मंगेतर दोनों ही के लिए सरप्राइज प्लान किया कि वो इस बात का खुलासा अपने अपने बर्थडे पार्टी में करेगी जब सभी लोग जुटे होंगे तभी वो अचानक से फ्लोर पर इस बात की घोषणा करेगी और सब भौंचक्का रह जाएंगे. लेकिन सगाई करते वक्त सोनाली को अंदाजा तक नहीं था कि अगले कुछ महीनों में क्या होने वाला है.

अब एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे के दिन इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर  कर  अपने फैंस को मंगेतर के बारे में बता दिया है. सोनाली  अपने जन्मदिन के अवसर पर तीन तस्वीरें शेयर कर के अपने मंगेतर कुणाल बोड़ेदेकर से लोगों को मिलवाया है. अब लोग उन्हें जमकर सगाई की बधाई दे रहे हैं. जो तीन तस्‍वीरें उन्होंने शेयर की हैं उनमें एक में वो अपने मंगेतर के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रही हैं. जबकि दूसरी फैमिली फोटो हैं. वहीं तीसरी तस्वीरें में दोनों के नाम को बहुत रोचक तरीके से लिखा गया है.

https://www.instagram.com/p/CAVYLd-AHFx/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मैं अपना जन्मदिन समाप्त होने से पले आप सभी को एक खास बात बता देना चाहती हूं. मैं आप सब से अपने मंगेतर कुणाल बड़ोदेकर को मिलाना चाहती हूं. साथ ही रिआलिटी शो की जज ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी बदल डाली. हालांकि सोनाली कुलकर्णी ने अभी अपनी शादी की डेट्स का खुलासा नहीं किया है.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाली  कुलकर्णी आम तौर पर मराठी सिनेमा में काम करती हैं. बॉलीवुड में उन्हें ग्रेट ग्रांड मस्ती और सिंघम रिटर्स में देखा गया था.