टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में जिगर मोदी का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल सिंह ने हाल ही में मुंबई से दिल्ली का सफर तय किया है. उन्होंने इस सफर के अनुभव को आजतक के साथ शेयर किया है. विशाल ने अपने मुंबई से दिल्ली के सफर के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें कोरोना वायरस के इस सिचुएशन में ट्रैवल करते हुए डर लग रहा था.

विशाल ने इंटरव्यू में अपने मुंबई से दिल्ली के सफर के बारे में बात करते हुए कहा- ‘एयरपोर्ट पर मुझे 2 घंटे पहले पहुंचना पड़ा और वहां सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन किया जा रहा था. वो आपका टेम्परेचर भी चेक करतें है, आरोग्य सेतु ऐप होना जरूरी है. एयरपोर्ट पर आपको मास्क, ग्लव्स दिया जाता है और मैंने फ्लाइट में बैठने से पहले PPE किट भी पहना. सबकुछ नया था और एयरपोर्ट पर सारे एहतियात बरते जाते हैं, हर जगह चेकिंग होती है और सैनिटाइज भी किया जाता है’.

विशाल ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि ‘सच कहूं मुझे डर तो लगा लेकिन अब जिंदगी तो रुक नहीं सकती. हमें हमारे काम करने के लिए बाहर निकलना ही पड़ेगा, लेकिन मैंने अपनी ओर से खुद की सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा. अपने आपको पूरी तरह से पैक कर लिया, मुझे ऐसा लगा क‍ि मैं गिफ्ट पैक होकर मुंबई से दिल्ली जा रहा हूं. विशाल ने कहा कि ऐसा लग रहा था की मैं दिल्ली नहीं बल्कि चांद पर जा रहा हूं’.

आपको बता दें कि विशाल सुरक्षित दिल्ली पहुंच गए हैं और अब 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन रहेंगे. बता दें विशाल दिल्ली अपने रिलेटिव्स के पास किसी काम से आए हुए हैं. 15 दिन के बाद वो वापिस मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे.