बॉलीवुड में स्टार किड्स की फिल्मों की डेब्यू को लेकर आए दिन चर्चा होती रहती है। इनसे जुड़ी खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। फिर भी बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जिन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। एेसे स्टार किड्स में से एक अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी हैं। कृष्णा श्रॉफ भले ही कैमरे से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह कहा जा सकता है कि वो किसी स्टार से कम भी नहीं ही हैं।

कृष्णा श्रॉफ की जब भी कोई तस्वीर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर देखते-ही-देखते वह वायरल हो जाती है। हाल ही में कृष्णा की बॉयफ्रेंड के साथ एक बहुत ही रोमांटिक तस्वीर सामने आई है, जो कि बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया वायरल पर वायरल हो रही है।

कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और अपने बॉयफ्रेंड एबन हेम्स के साथ कुछ तास्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनमें कितना प्यार और रोमांस भरा हुआ है। तस्वीरों में एबन हेम्स को कृष्णा श्रॉफ किस करती हुईं दिख रही हैं। खास बात यह भी है कि इसमें कृष्णा और एबन के बीच बहुत ही कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि एबन हेम्स एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं। कृष्णा श्रॉफ एबन हेम्स को काफी समय से डेट कर रही हैं। इससे पहले भी कई बार कृष्णा को अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस तरह की फोटो शेयर करते हुए देखा जा चुका है। वहीं, यदि लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इसमें कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह पता चलता है कि किसी वैकेशन के दौरान ये तस्वीरें ली गई हैं। इस वैकेशन को कृष्णा और एबन ने जमकर एंजॉय किया होगा।

कृष्णा और एबन की यह खासियत रही है कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार को छुपाने का प्रयास नहीं किया। कृष्णा और एबन अक्सर अपने प्यार से जुड़ीं तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि वे एबन से किसी दोस्त के माध्यम से एक बार मिली थीं। उनका परिवार भी एबन को बहुत पसंद करता है और इस रिश्ते से खुश है।