दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर और पार्टी में जाते रहते हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं और अपने रिश्ते पर कभी ज्यादा खुल कर बात नहीं करते जब दिशा से टाइगर के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, कैसा रिलेशनशिप. वो मेरा अच्छा दोस्त है।

आपको बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के लिए कहा जा रहा है कि वो दोनों लॉकडाउन में एक साथ रह रहे हैं. इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा- नहीं ऐसा नहीं है. दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं मगर वे हमारे घर के पास रहती हैं. हमलोग साथ में कभी कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं. इसके बाद टाइगर और दिशा की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं. अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं।

कुछ समय पहले दिशा पटानी और कृष्णा श्रोफ़ की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें दोनों मस्ती करती नजर आ रही थीं. तभी से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद दिशा पटानी अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ स्टे कर रही हैं. मगर टाइगर की बहन कृष्णा ने इस खबर को गलत ठहराया है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ को आखरी बार पर्दे ‘बागी 3’ में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। वहीं दिशा पटानी को आखरी बार पर्दे पर ‘मलंग’ में नज़र आई थीं फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में थे।