कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन का पांचवा चरण चल रहा है। हालांकि, सरकार ने इस लॉकडाउन को ‘अनलॉक 1’ का नाम दिया है। अनलॉक 1.0 को लेकर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स को भी काफी उत्साह था और इसी के चलते करीना कपूर खान रविवार शाम अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ मरीन ड्राइव की सैर के लिए निकली थीं.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन तस्वीरों में करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान के साथ मरीन ड्राइव पर सैर करते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CBIhP-Tnoyg/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि तस्वीरों में करीना कपूर ने मास्क लगाया हुआ है लेकिन सैफ अली खान बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. ऐसे में यूजर्स ने सैफ पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. जहां कुछ ने सैफ से पूछा कि तुम्हारा मास्क किधर है? तो वहीं कईयों ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को दोष दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सभी लम्बे समय तक घर में रहने के बाद बाहर निकल रहे हैं और ऐसे में सबको कुछ पल के लिए खुली हवा में सांस लेनी है. हालांकि बाद में सैफ-करीना का एक वीडियो भी सामने आया. जिसमें दोनों मास्क पहने दिख रहे थे. हालांकि तैमूर के चेहरे पर अभी भी कोई मास्क नहीं था.

https://www.instagram.com/p/CBIqS9Zn0ab/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर वर्क फ्रंट की बात करें करीना कपूर जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। फिल्म से करीना और आमिर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फोरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।