टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों की वजह से हमेंशा सुर्खियों ही रहती है। चाहत की हर फोटो में उनका अलग अंदाज दिखाई देता है। चाहत सोशल मीड‍िया काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेक‍िन इस बार चाहत खन्ना ने एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है ज़िसकी वजह से चाहत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

दरसल बात ये है कि चाहत में एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो टॉप्‍लेस हैं. यही वजह है कि इंटरनेट पर उनकी यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. चाहत ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत नहीं’. चाहत खन्ना की इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

अगर चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं करें तो चाहत की दो शाद‍ियां हुई है. उनकी पहली शादी 2006 में भरत नरसिंघानी से हुई थी. कुछ म‍हीनों बाद एक्ट्रेस ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए भरत से तलाक ले लिया था. इसके बाद 2013 में उन्होंने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. लेक‍िन उनका ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और 5 साल बाद वे पति से अलग हो गईं. बता दें, चाहत की एक बेटी भी है जिसका वो अकेले ही पालन पोषण कर रही हैं । चाहत अकसर बेटी के साथ भी तस्‍वीरें शेयर करती हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों चाहत का नाम सिंगर मीका सिंह के साथ भी जोड़ा गया था. चाहत खन्ना और मीका सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें चाहत और मीका टेरेस पर और कीबोर्ड पियानो बजाते हुए नजर आए थे. दोनों की इन फोटोज को देखकर लोगों ने उनके बीच रिलेशनश‍िप का अंदाजा लगा लिया था और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया था. हालांकि बाद में ये क्लियर हो गया था कि दोनों वीड‍ियो सॉन्ग ‘क्वारनटीन लव’ के लिए एक साथ नजर आए थे।