बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी सुपरहिट जुड़िया रही हैं जिन्हें अभी तक भी याद किया जाता है फिर चाहे वो एक्टर या एक्ट्रेस की केमिस्ट्री हो या एक्टर और डायरेक्टर की, जिनकी फिल्मों को दिखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित रहते हैं. इस लिस्ट में शामिल है गोविंदा और डेविट धवन की जोड़ी. इन दोनों ने साथ में दर्जनों फिल्में की है जिनमें से ज्यादातर फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिला था.

हालांकि, इन दोनों के रिलेशन का अंत ज्यादा अच्छा नहीं रहा. गोविंदा के पिछले कुछ दिनों में कई बार डेविट धवन पर हमला बोला. लेकिन एक बात जो यहां देखने को मिली की इन दोनों के रिश्ते की खटास इनके पारिवारिक रिश्तों पर नहीं पड़ी. डेविड धवन के बेटे वरूण धवन अक्सर अपने इंटरव्यू में ये कहते नजर आते हैं कि उन्हें गोविंदा की जैसा बनना है.

हाल ही में गोविंदा से जब कुली नं 1 के बारे में पूछा गया तो गोविंदा ने कुली नं 1 की पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं दी हैं. गोविंदा के अनुसार, ‘मैं वरूण को ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा. जब कोई जूनियर कलाकार इज्जत देता है तो बहुत अच्छा लगता है. हम लोग जब नए-नए थे तब हम भी अपने सीनियर्स को ऐसे ही सम्मान देते थे. मैं जब टूअर्स पर जाता हूं तो लोग कहते हैं कि वो कलाकार कह रहा था कि वो आपके जैसा बनना चाहता है तो मुझे अच्छा लगता है.’

बता दें, कि इस फिल्म में वरूण धवन और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म कुली नं 1 में वरुण धवन एक कुली का किरदार निभाते दिखेंगे और सारा अली खान के साथ इश्क लड़ाएंगे. फिल्म में कुली नं 1 के दो सुपरहिट गाने भी रखे गए हैं, जिसमें सारा अली खान और वरूण धवन थिरकते नजर आएंगे. लेकिन उससे पहले वरुण धवन और सारा अली खान को पहली बार स्क्रीन शेयर करता हुआ देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं ये हमें कमेंट करके जरूर बताइए.