टीवी के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ फिनाले के एकदम नजदीक है. खतरों के खिलाड़ी का आखिरी एपिसोड मंगलवार को शूट किया जा चुका है. तभी से फैंस के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता है कि सीजन 10 के किस खिलाड़ी ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ख़िताब जीता है. शो से जुडी एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दवा किया गया है कि करिश्मा तन्ना ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 की विनर बनी हैं।

दरअसल बात ये है कि करिश्मा तन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किए हैं जिनमें सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. करिश्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एकता कपूर कह रही हैं- ये हमारी तरफ से करिश्मा के लिए बधाई है. करिश्मा ने एकता को जवाब में थैंक्यू बेबी भी लिखा है. एक्ट्रेस अमृता ने भी करिश्मा को उनके सारे सपने पूरे होने की शुभकामना दी है. अब इस बधाई को उनके खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने से जोड़ा जा रहा है. क्योंकि कल ही शो का फिनाले शूट हुआ है।

आपको बता दें कि खतरों के खिलाडी के फिनाले में करिश्मा तन्ना ने करण पटेल, धर्मेश, बलराज को पीछे छोड़ ट्रॉफी अपने नाम की है. खैर अभी फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हुआ है. शो ऑनएयर होने के बाद ही विनर के नाम का औपचारिक ऐलान किया जाएगा।

अगर करिश्मा तन्ना की खतरों के खिलाड़ी 10 की जर्नी के बारे में बात करें तो करिश्मा पूरे सीजन में काफी डेयरिंग रही हैं. उन्होंने हर मुश्किल स्टंट को पूरा किया है. करिश्मा शो की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं. करिश्मा टीवी की जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी, नागिन 3, कमायत की रात जैसे कई शो में काम किया हैं. इसके अलावा वो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

Categories: Entertainment