कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। हर दिन कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रह ही हैं। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन किया है। कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स हर संभव प्रयास कर रहे हैं. लोगों को जागरुक कर, आर्थ‍िक मदद से लेकर कोरोना वायरस संक्रमितों के लिए क्वारनटीन सेंटर के तौर पर अपना होटल और ऑफ‍िस देकर हर कोई मदद कर रहा है. हाल ही में अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस फाउंडेशन को 2 करोड़ की राशि दान दी है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की राशि कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम केअर्स फंड में दान की थी. हालांकि अक्षय इसके बाद भी लगातार मदद की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई पुलिस फाउंडेशन में भी 2 करोड़ डोनेट किए हैं. अक्षय की इस मदद को लेकर मुंबई पुलिस ने भी उनकी काफी तारीफ की है और ट्वीट करते हुए धन्यवाद किया है.

अक्षय कुमार पहले ऐसे बॉलीवुड सेलेब्रिटी बने थे जिन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम केअर्स फंड में 25 करोड़ डोनेट किए थे. उन्होंने इसके अलावा बीएमसी को भी पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट्स (PPE) के लिए 3 करोड़ डोनेट किए थे.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

Categories: Bollywood