बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 भारत में 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी. हालांकि फिल्म की रिलीज के पहले कोरोना वायरस के भारत में आ जाने से माहौल काफी ज्यादा बिगड़ गया और सरकार के पूरे देश में तालाबंदी का फैसला ले लिया. बता दें कि रणवीर की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही हैं और इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट था.

फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स पूरी तैयारी कर चुके थे और पोस्टर्स जारी करते हुए मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने की तैयारी भी शुरू कर दी थी. हालांकि इससे पहले कि मेकर्स फिल्म का ट्रेलर वीडियो जारी करते हालात बदल गए. फिल्म 83 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ऑन स्क्रीन पति पत्नी की भूमिका निभाते नजर आने वाले थे. दोनों को एक बार फिर से ऑन स्क्रीन साथ में देखना फैन्स के लिए जाहिर तौर पर कमाल का एक्सपीरियंस होता.

फिलहाल ये तो नहीं कहा जा सकता कि रणवीर और दीपिका की फिल्म 83 कब रिलीज होगी लेकिन इसी बीच रणवीर दीपिका का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर एक पार्टी में साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इसे फिल्म 83 की रैप अप पार्टी का बताया जा रहा है.

Categories: Uncategorized