बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन में जिस तरह से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं, वह काबिलेतारीफ है। सलमान सिर्फ आर्थिक रुप से ही नहीं बल्कि गरीबों के खान-पान का भी ध्यान रख रहे हैं। इस लॉकडाउन में सलमान खान ने नया अभियान शुरु किया है, जिसके तहत फूड ट्रक “बीइंग हंगरी” की शुरुआत की गई है। इस ट्रक का इस्तेमाल राशन बांटने के लिए किया जा रहा है।

आपको बता दें कि फूड ट्रक पर ‘Being Haangryy’ लिखा हुआ है और इससे जुड़े कर्मचारी लाइन में लगे जरूरतमंद लोगों को एक-एक कर राशन के जरूरी सामान बांट रहे हैं।

शिवसेना के एक नेता राहुल एन कनाल ने सोशल मीडिया पर फूड ट्रक का वीडियो शेयर करते हुए सलमान का शुक्रिया अदा किया है साथ ही उनकी सराहना भी की है। उन्होंने लिखा- ‘धन्यवाद सलमान खान भाई, वहां मौजूद रहने के लिए और शांतिपूर्वक लोगों की मदद करने के लिए। मानव जाति की सेवा सर्वशक्तिमान की सेवा है। जय हो।’

लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री का काम धाम बंद पड़ा है इसलिए सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है। इस दौरान फैंस सलमान खान की तारीफ करते नहीं थक रहे। फैंस ने कहा- सलमान खान सही मायने में बड़े दिलवाले हैं।

https://www.instagram.com/tv/B_Arunbl6nW/?igshid=lodwadnp2wg4

आपको बता दें कि सलमान खान ने एक वीडियो के माध्यम से लोगों से अपील की है थी कि ‘अन्न दान चैलेंज’ में शामिल हों, और ज्यादा से ज्यादा गरीबों की मदद करें। ताकि लॉकडाउन के दौरान भुखमरी की समस्या से लोगों को ना जूझना पड़े।

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था, जिसमें सलमान अपने फॉर्महाउस से टैक्टर और बैलगाड़ियों में राशन का सामान भरकर भेजते नजर आ रहे हैं। सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार वीडियोज के जरीए फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। ताकि कोरोना वायरस से लोग सुरक्षित रह सकें।