बॉलीवुड इंडस्ट्री में बाबा के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है संजय को कुछ ही समय पहले पता चला है की उन्हें फेफड़ों का कैंसर है इस खबर ने संजय के परिवार के साथ ही बॉलीवुड जगत और फैंस को सदमें में डाल दिया है.

आपको बता दें कि संजय दत्त भी शुरुआत में इस खबर से थोड़े असहज हुए थे लेकिन अब वे कैंसर को हराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. संजय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि वे अपनी बीमारी के इलाज के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. हालांकि संजय को अपने बच्चों को लेकर चिंतित हैं.

संजय दत्त को हुई इस बीमारी पर मान्यता दत्त ने भी अपना बयान दिया था. मान्यता ने कहा था कि ”संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी फाइटर है. भगवान ने एक बार फिर हमारा टेस्ट लिया है. वे देखना चाहते हैं कि कैसे हम इस चुनौती का सामना करेंगे. हमें बस आपके प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है. हमें पता हैं हम जीतेंगे. जैसा कि हम हमेशा जीतते आए हैं. इस मौके का रोशनी और सकारात्मकता फैलाने में इस्तेमाल करते हैं.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्‍त जल्द ही दो फिल्मों में नजर आएंगे पहली ‘सड़क-2’ और ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’। फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में संजय के साथ अभिनेता अजय देवगन भी हैं। वह आने वाली फ‍िल्‍म KGF में भी नजर आएंगे। फिल्म KGF के सीक्वल में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसमें संजय दत्त के सिर और चेहरे पर टैटू बने हुए हैं।

Categories: Bollywood