टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के खुदकुशी करने के बाद उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हेन ने अपने बि‍गड़े हुए रिश्ते पर खुलकर बात की है. ऑड्रे ने पति कुशल संग अपने रिलेशनशिप की चर्चा करते हुए कई सारी बातों बताई. ऑड्रे के मुताबिक कुशल अपने रिलेशन को लेकर कभी सीरियस नहीं थे.

एक इंटरव्यू के दौरान ऑड्रे ने अपने और कुशल के रिश्ते का कड़वा सच बताया. उन्होंने बताया कि वे कुशल के साथ खुश नहीं थी. वह अपने बेटे कियान के लिए भी कुशल को सही नहीं मानती थी. इंटरव्यू में ऑड्रे ने ये भी कहा कि, ‘कुशल एक लापरवाह पिता थे और हमारे रिलेशनशिप को फेल करने में उन्होंने अच्छा रोल निभाया.’ ‘हमारी शादी में दिक्कतें थी लेकिन शादी फेल नहीं हुई थी. मैंने कभी कियान को उसके पिता से बात करने से नहीं रोका. ऑड्रे ने ये भी कहा कि कुशल अपनी फैमिली के लिए सीरियस नहीं थे.’

आपको बता दें कि कुशल की पत्नी ऑड्रे डोल्हेन एक शिपिंग कंपनी में काम करती हैं. 2017 में ही उनकी पोस्ट‍िंग शंघाई में हो गई थी. तब से वह अपने बेटे कियान संग वहीं रहती हैं. कुशल पत्नी और बेटे से मिलने जाते थे. री-लोकेशन को लेकर भी ऑड्रे ने कहा कि उन्होंने कुशल को शंघाई में सेटल होने को कहा था. इसके लिए उन्होंने कुशल को मनाने की कोशि‍श भी कि लेकिन कुशल ने उनकी बात नहीं मानी.

आपको बता दें कि कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद खबर थी कि उनकी मैरिज लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इसी वजह से वे डिप्रेशन में थे और सुसाइड कर ली . कुशल को 27 दिसंबर को अपने घर के फ्लैट में पंखे से लटकते हुए पाया गया था. उनके शव के पास से सुसाइड लेटर भी बरामद किया गया था.