टेलीविजन की दुनिया का सबसे विवादित और सुर्खियां बटोरने वाला शो बिग बॉस 13 का फिनाले 15 अप्रैल को होने वाला है. फिनाले से पहले बिग बॉस हॉउस में जो ड्रामा चल रहा है उसे हर कोई पसंद कर रहा है. चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस इन दिनों मसालेदार कंटेंट की वजह से खूब चर्चा मे है.

घर में अब सिर्फ 7 कंटेस्टंट्स बचे हैं, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह शामिल हैं. शो की शुरूआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़ों ने लोगों को काफी एंटरटेन करा. दोनों की लड़ाई इस हद तक बढ़ गई थी कि खुद सलमान खान ने दोनों को समझाया.

इतना ही नहीं सिद्धार्थ और रश्मि के बढ़ते झगड़ों की वजह से सिद्धार्थ की रश्मि के दोस्त अरहान खान से हाथापाई तक हो गई. हालांकि, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि दोनों जब भी एक दूसरे से बात करते हैं तो बेहद प्यार से करते हैं लेकिन वो प्यार कब लड़ाई में तबदील हो जाता है ये भी अब बिग बॉस के घर में आम हो गया है.

https://www.instagram.com/p/B8avaOClZYr/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन अब रश्मि और सिद्धार्थ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के साथ मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई की एक आदत का ज्रिक करते हैं, इस दौरान रश्मि के फेस एक्सप्रेशन काफी अलग होते हैं. बिग बॉस के घर में आए दिन हो रहे लड़ाई झगड़ों के बीच इस मस्ती मजाक वाले वीडियो से घर में एक लाइट मूड क्रिएट कर दिया है.

बिग बॉस के फैंस को वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला का ये अलग रूप बिग बॉस में कभी-कभार ही देखने को मिलती है. वीडियो में सिद्धार्थ काफी अच्छे मूड में दिख रहे हैं साथ ही वीडियो में आसिम भी सिद्धार्थ के साथ हंसते हुए दिख रहे हैं.

वहीं, इस दौरान माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और आरती सिंह भी किचन में ही थी. बिग बॉस 13 फिनाले से कुछ ही दिन दूर है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि घर में बचे कुछ आखिरी दिन सभी कंटेस्टंट एक दूसरे के साथ हंसते, मस्ती मजाक करते हुए निकालेंगे.

बिग बॉस के कंटेस्टंट की बात करें तो दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज काफी पसंद आ रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला शुरूआत से ही गेम में काफी स्ट्रांग कंटेस्टंट माने जा रहे हैं. अब शो क्योंकि अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका हैं इसलिए कंटेस्टंट्स में जीतने का क्रेज भी बढ़ रहा है. सभी कंटेस्टंट्स अपनी पूरा कोशिश और स्ट्रेटर्जी से गेम में डटे पड़े हैं. शो का विनर कौन होगा ये भी जल्द पता चल जाएगा.

Categories: Televison