कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के कारण बाजार बंद हैं, एेसे में राशन, फल, सब्जी और दवाईयों की दुकानें ही खुल पा रही हैं कुछ भी नहीं मिल पा रहा है. लगातार तीसरे लॉकडाउन के बाद लॉकडाउन 4 की सुगबुगाहट तेज हो गई हैं. इस लॉकडाउन में लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी इस वजह से हो रही है कि लड़कियां पार्लर जा पा रही हैं और ना लड़के सैलून जा पा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी काफी परेशान हैं, क्योंकि लॉकडाउन में सैलून न खुलने की वजह से वो दाढ़ी नहीं बनवा पा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CAIeqklJ2fD/?igshid=1r3d4r7efnd36

हाल ही में कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से लाइव मिले और जिस चीज को लेकर वो सबसे ज्यादा कंफ्यूज थे उसके बारे में लोगों से उनकी राय मांगी. इंस्टाग्राम लाइव सेशन पर कार्तिक ने फैंस से पूछा कि उन्हें अपनी दाढ़ी ट्रिम करनी चाहिए कि नहीं. इस सवाल पर कई फैंस ने अपनी अपनी बात रखी. इस दौरान लाइव से दीपिका पादुकोण भी जुड़ गईं. और उन्होंने कार्तिक को बहुत ही क्यूट इमोजी भेजकर दाढ़ी कटवाने की सलाह दी. बता दें, कार्तिक आर्यन इससे पहले दीपिका को अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के पॉप्युलर सॉन्ग धीमे-धीमे के स्टेप्स भी सिखाते हुए नजर आ चुके हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह किसके साथ आइलैंड पर फंसना चाहेंगे. इस सवाल का कार्तिक ने ऐसा जवाब दिया, जिससे सब हैरान हो गए. क्योंकि किसी को भी उनके इस जवाब की उम्मीद नहीं थी।जवाब में कार्तिक ने सारा अली अली खान, अनन्या पांडे या कियारा आडवाणी का नाम नहीं लिया. उन्होंने कहा, “करीना कपूर.” एक्टर ने इस बारे में आगे बताया, वो मेरी फेवरिट हैं.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन को करीना कपूर के साथ रैंप वॉक करने का मौका मिला था. मनीष मल्होत्रा के शो स्टोपर्स के रूप में करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन ने रैंप वॉक किया था, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री भी देखने लायक थी.