‘प्यार का पंचनामा’ जैसी हिट फिल्म से बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार, 22 नवंबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाया. कार्तिक ने अपने बर्थडे की पार्टी मुंबई के खार के एक रेस्टोरेंट में दी. इस पार्टी में कार्तिक के को-स्टार्स, माता-पिता और दोस्त मौजूद थे.

कार्तिक की को-एक्टर भूमि पेडनेकर काफी स्टाइलिश अंदाज में उनकी बर्थडे पार्टी में पहुंची. भूमि और कार्तिक एक साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में काम कर रहे हैं.

कार्तिक की बर्थडे पार्टी में डायरेक्टर इम्तियाज अली, कृति सेनन, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ और अपारशक्ति खुराना समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स कार्तिक की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। लेकिन कार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान नजर नहीं आई।

अगर वर्क फ्रंट की करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा कार्तिक इन दिनों करण जौहर की फिल्म दोस्ताना की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के पंजाब शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर उनके अपोजिट रोल में नजर आएंगी।