पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के स्टार एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने भी अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था. एरिका फर्नांडिस की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैन्स को ये जानकारी दी है।

एरिका फर्नांडिस ने अपनी पोस्ट में लिखा, “अभी अभी रिजल्ट्स मिल गए हैं और रिपोर्ट निगेटिव आई है. शुक्रिया दोस्तों तुम्हारी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए.” उन्होंने एक खूबसूरत और प्यार भरे इमोजी के साथ अपनी बात को खत्म किया है. हाल ही में एरिका ने ये रिक्वेस्ट की थी कि उनके टेस्ट रिजल्ट्स का अनुमान न किया जाए।

एरिका ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा है कि “मुझे पता चला है कि मेरे कोरोना टेस्ट के बारे में फर्जी बातें सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही हैं. हालांकि हम सभी ये उम्मीद कर रहे हैं कि टेस्ट निगेटिव आए लेकिन अब तक मुझे टेस्ट के नतीजे मिले नहीं हैं.” एरिका ने फैन्स से अपील की कि नतीजे आने तक इस तरह की फर्जी बातें उड़ाना गलत है।

आपको बता दें कि गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए बीएमसी ने कसौटी जिंदगी की 2 के सेट पर काम करने वाले सभी लोगों का टेस्ट किया था. सेट पर काम करने वालों में पूजा बनर्जी, शुभावी चौकसे, अम्मा शरीफ समेत अन्य तमाम स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट भी निगेटिव आया है. हालांकि एक स्टाफ मेंबर ऐसा भी है जिसका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एरिका फर्नांडिस इन दिनों स्टार प्लस के प्रसिद्द शो कसौटी जिंदगी में प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं. शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

Categories: celebrity special