चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस लगातार बढ़ता जा रहा है. इस वायरस के दुनिया के ज्यादातर देशों को अपनी चपेट में ले लिया है. भारत भी इस इस वायरस से नहीं बचा इसने भारत में भी अपने पैर पसार लिए हैं. इस समय अगर हम भारत में कोरोना केस की बात करें तो 150 से ज्यादा पॉजिटिव मामले दर्ज किए जा चुके हैं. जहां पूरे देश में डर और परेशानी का माहौल है लोग इस वायरस के खौफ में जी रहे हैं.

वहीं, बॉलीवुड की फेमस अदाकारा करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करी है. इस तस्वीर को शेयर कर करीना ने कैप्शन में लिखा कि इन दिनों अगर कोई उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करता है तो वो क्या करती हैं. आपको बता दें, कि करीना कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है वो उनके बचपन की है. लेकिन इस तस्वीर को देख एक बात तो साफ है कि करीना के एक्सप्रेशन देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर आ जाएगी.

https://www.instagram.com/p/B939GLHp7Re/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना कपूर की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट्स कर रहे हैं और करीना का धन्यवाद कर रहे हैं कि ऐसे गंभीर समय में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आईं हैं. एक फैन ने तो कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बेबो ये एक्सप्रेशन प्राइसलेस है.’

https://www.instagram.com/p/B9wELvjJnVI/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंड की बात करें तो हाल ही में करीना, अक्षर कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आईं थी. और इन दिनों करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं. कुछ समय पहले ही लाल सिंह चड्ढा के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में बेबो का ग्लोइंग लुक साफ नजर आ रहा था, जिनकों फैंस ने काफी पसंद भी किया था. खैर बेबो के लुक्स की बात करें तो उनके सामने लुक्स में कोई टिक ही ना पाए. बहरहाल करीना की ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं.