बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारी में लगी हुई हैं. इसके अलावा करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नज़र आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार और सैफ अली खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था.

kareena kapoor

दरसल करीना कपूर ने बताया था कि अक्षय कुमार पहले ऐसे इंसान हैं, जिन्हें पता चला था कि मैं सैफ अली खान से प्यार करती हूँ. इसके साथ ही करीना कपूर ने ये भी बताया कि वो और अक्षय कुमार काफी अच्छे दोस्त हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने अक्षय कुमार और सैफ अली खान से जुड़ी यह बात हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट के दौरान बताई थी. करीना कपूर ने बताया, “असल में यह सच है. अक्षय ही वह पहले इंसान थे, जिन्हें पता चला था कि मैं सैफ अली खान से प्यार करती हूं. उन्होंने सीक्रेट रखने का काफी अच्छा काम किया. वह बहुत अच्छे दोस्त हैं.” करीना कपूर इन बातों के बाद अक्षय कुमार ने कहा, “ऐसा इसलिए, क्योंकि सैफ का कमरा मेरे कमरे के साथ में ही था.”

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को पर्दे पर आखरी बार अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ में देखा गया था. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म ‘IVF‘ के टॉपिक पर आधारित थी. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे.