बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी की खबर सामने आने के बाद उनके फेन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. करीना की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं उन ख़बरों को कन्फर्म करते हुए सैफ अली खान ने ऐलान किया कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं. उनके घर में एक और नन्हा मेहमान आने वाला है.

करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी की खबर कन्फर्म होते ही लोगों ने सैफ-करीना को बधाईयां देनी शुरू कर दीं. सैफ-करीना की दूसरे बेबी की खबर पर इब्राहिम अली खान ने भी अपना रिएक्ट दिया है. दरअसल, बहन सोहा अली खान ने सैफ को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी. सोहा ने भाई सैफ की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- जल्द आ रहा है. इंतजार नहीं कर पा रही. बधाई हो करीना कपूर खान. सेफ रहो और हेल्दी रहो. हमेशा की तरह चमकती रहो.

https://www.instagram.com/p/CDyZAehByuh/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि सोहा अली खान की इस पोस्ट पर सैफ के बेटे इब्राहिम ने कमेंट में लिखा- अब्बा. साथ में फायर वाला इमोजी बनाया. बता दें, करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं जिनसे अभी उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है। लेकिन जल्द ही सैफ चौथी बार पापा बनने वाले हैं.

सैफ अली खान ने बेशक अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक ले लिया हो, लेकिन उनके तीनों बच्चों के बीच बेशुमार प्यार है. सारा और इब्राहिम लिटिल तैमूर संग स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करते हैं. तीनों भाई बहनों में बेहद प्यार हैं. सारा तैमूर को राखी भी बांधती हैं. सारा और इब्राहिम की तैमूर संग फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.