टीवी के पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के विनर के नाम की घोषणा कर दी गई है. शो का ये सीजन करिश्मा तन्ना ने जीत लिया है. करिश्मा ने सभी टास्क सफलतापूर्वक करते हुए ‘खतरों के खिलाड़ी’ का खिताब अपने नाम कर लिया है. इसके साथ ही उन्हें 20 लाख की राशि और मारुती कार ईनाम के तौर पर मिली।हालांकि इस बात के पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि करिश्मा शो की विनर हो सकती हैं लेकिन दर्शकों को आधिकारिक घोषणा का इंतजार था।

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी फिनाले में करिश्मा और करण पटेल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन आखिर में करिश्मा ने बाजी मार ली. करिश्मा ने शो में शुरुआत से ही हर टास्क में अच्छा परफॉर्म किया था, हर स्टंट को वह परफेक्शन के साथ पूरा करती थी. इस वजह से उनकी जीतने की संभावनाएं भी काफी थी।

‘खतरों के खिलाड़ी का सीजन 10 काफी दिलचस्प रहा है फिनाले में करिश्मा और करण पटेल के बीच कड़ा मुकाबला था लेकिन करिश्मा ने करण को पीछे छोड़ते हुए शो की ट्रॉफी हासिल कर ली. शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने करिश्मा को ट्रॉफी देते हुए कहा कि ‘ मैं हमेशा से चाहता था कि एक लड़की इस सीजन की विनर बने और करिश्मा ने जीतकर उनकी ख्वाइश पूरी कर दी।

करिश्मा तन्ना ने अपनी जीत का जश्न मां के साथ केक कट करके मनाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वह मां के साथ खतरों के खिलाड़ी की विनर बनने की खुशी में केक कट कर रही हैं। वीडियो में करिश्मा और उनकी मां काफी खुश नजर आ रही हैं, बता दें करिश्मा तन्ना ने शो की बीच एक बार कहा भी था कि अगर मैं ये शो जीतती हूँ तो इसका क्रेडिट मैं अपनी माँ को दूंगी।

Categories: celebrity special