टीवी अभिनेता करण मेहरा और उनकी एक्स पत्नी निशा रावल के मामले को आज कौन नहीं जानता. कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाला ये कपल बीते साल से ही एक-दूसरे पर इल्जाम लगाता हुआ नजर आ रहा है. 24 नवंबर 2012 में शादी के बंधन में बंधने के बाद कपल ने साल 2021 में अलग होने का फैसला कर लिया. इस दौरान निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और कई सारे आरोप लगाए. जबकि करण मेहरा का कहना है कि निशा के ये आरोप बेबुनियाद हैं, इसके अलावा करण ने भी निशा को लेकर काफी कुछ कहा. इन दोनों की लड़ाई में दोनों के बेटे कविश मेहरा बुरी तरह से पिसते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

निशा रावल और करण के अलग होने के बाद से कविश अपनी मां के साथ रह रहे हैं. इस दौरान करण मेहरा अक्सर अपने बेटे को याद करते हुए दिख जाते हैं. वहीं 14 जून को करण मेहरा ने अपने बेटे के 5वे जन्मदिन पर केक काटते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया है. जिसकी वीडियो अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से साझा की है.

करण मेहरा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्हें स्पाइडरमैन थीम पर बना केक काटते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में करण कहते हैं, ‘ये कविश के लिए है. काश मैं खुद आपको केक खिला पाता, पिछला जन्मदिन भी आपका मिस हो गया और ये वाला भी. लेकिन हमारी लड़ाई जारी है, जल्द ही मैं आपसे मिलने आऊंगा.’ इसके अलावा करण ने कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे नन्हे कविश. डैडी आपसे प्यार करते हैं और पागलों की तरह आपको याद करते हैं. लेकिन लड़ाई जारी है और वह आपका साथ नहीं छोड़ेंगे. कोई भी तुम्हें मुझसे दूर नहीं रख सकता.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें, करण मेहरा ने समाचार एजेंसी ‘ANI’ को दिए एक इंटरव्यू में निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने बेटे कविश के प्रति अपनी चिंता जाहिर की थी. करण ने कहा था कि, मुझे लगता है कि, मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है.