बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है करण जौहर ने अपने जिंदगी में बहुत कामयाबी हासिल की है लेकिन करण अपनी पर्सनल लाइफ में आगे नहीं बढ़ पाए. करण की उम्र 48 साल हो गई है लेकिन करण ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन करण दो प्यारे बच्चों के पिता हैं।

करण के शादी ना करने की वजह हैं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना। ट्विंकल खन्ना की किताब ‘मिसेज फनी बोन्स’ के लॉन्च के दौरान करण जौहर ने बताया था कि उन्हें सिर्फ आज तक किसी लड़की से प्यार हुआ है तो वो ट्विंकल हैं। 

आपको बता दें कि करण और ट्विंकल साथ में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे। करण की बात पर ट्विंकल खन्ना ने कहा था, ‘करण ने मुझसे प्यार का इजहार किया था। उस वक्त मेरी हल्की मूंछें थीं। करण इनको देखकर बोलते थे कि मुझे तुम्हारी मूंछें बहुत पसंद हैं।’ इवेंट में मौजूद करण शरमा गए थे और उन्होंने मजाक में बोला था कि वह ट्विंकल को थप्पड़ मारेंगे।

करण ने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में ट्विंकल खन्ना को रोल ऑफर किया था लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था। करण उनसे रानी मुखर्जी वाला रोल करवाना चाहते थे। बता दें कि करण जौहर और ट्विंकल खन्ना बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों की पढ़ाई एक ही स्कूल से हुई है। करण ने जहां अपना करियर फिल्म मेकिंग में बनाया, वहीं ट्विंकल खन्ना एक्टिंग की दुनिया में चली गईं।