कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी के दम पर बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अच्छी खासी जगह बना ली है। इसलिए उन्हें कॉमेडी किंग भी कहा जाता है। लड़कियां कपिल को काफी पसंद करती हैं उनके साथ एक एक्ट्रेस भी है जिसके दिल में कपिल के लिए खास जगह है और उस एक्ट्रेस ने कहा कि वो कपिल शर्मा को डेट करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि वो एक्ट्रेस कोई और नहीं माहिका शर्मा हैं जो इससे पहले राहुल गांधी के प्यार में पागल थीं इतना ही नहीं उन्होने राहुल गांधी के लिए व्रत भी रखा था और इस बात की जानकारी माहिका ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर दी थी। माहिका शर्मा का कहना है कि उन्हें कपिल शर्मा को देखना अच्छा लगता है. माहिका ने कपिल शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, “कपिल ने अपने बल पर मनोरंजन उद्योग को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है.” माहिका ने यह भी कहा कि अगर भविष्य में उन्हें मौका दिया जाए तो वह कॉमेडियन के साथ स्क्रीन पर काम करना चाहती हैं।

https://www.instagram.com/p/ByKoo6_JDvf/?igshid=n7apgef7grkz

माहिका ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा “कपिल एक बहुत अच्छे इंसान हैं, मैंने उन्हें जाना है. अगर मौका दिया जाए तो मुझे उसके साथ काम करना अच्छा लगेगा. मुझे उससे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.” माहिका ने ये भी कहा कि “इस कठिन लॉकडाउन समय के दौरान और बोरियत की वजह से मुझे कपिल शर्मा को और उनके शो को देखने में मजा आता है. मैं कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की फैन हूं. मुझे कपिल और उसकी हंसी से प्यार है. मैं किसी दिन उसे डेट करना चाहती हूं. क्योंकि वो एक सज्जन व्यक्ति हैं.”

आपको बता दें कि माहिका शर्मा ने मिस पूर्वोत्तर भारत का खिताब जीता है। इस वक्त माहिका कोरोना की वजह से लंदन में फंसी हुई हैं और सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिका शर्मा ने बताया कि वह अपने देश और परिवार से दूर लंदन में डर के माहौल में जी रही हैं. उन्होंने कहा कि वह वहां पर अकेली और कैद में रहना जैसा महसूस कर रही हूं।