बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अर्श से फर्श तक का सफर अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर तय किया है। विक्की जितने टैलेंटेड हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। यही वजह है, कि विक्की ने कम वक्त में बड़ा सफर तय किया है। आज विक्की बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 2019 में आई फिल्म URI: The Surgical Strike के लिए विक्की नैशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो आजकल विक्की का नाम कटरीना कैफ के साथ ज़ोडा जा रहा है. इसकी वजह है दोनों को कैमरों की नज़रों से दूर छुप-छुपकर मिलते हुए देखा गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कट्रीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन जब भी उनसे उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया तो ना तो कट्रीना कैफ ने कुछ बोला ना विक्की कौशल ने। लेकिन अक्सर दोनों को कैमरों की नज़रों से दूर छुप-छुपकर मिलते हुए देखा गया है। 

आपको बता दें कि कटरीना और विक्की के लव अफेयर की खबरें 2018 में सामने आनी शुरू हुई थी। एक अवॉर्ड शो में विक्की ने सलमान खान के सामने कटरीना को प्रपोज़ कर दिया था। हालांकि ये मज़ाक था, उसके बाद कटरीना से विक्की की अगली मुलाकात ज़ोया अख़्तर की घर पर एक पार्टी के दौरान हुई, पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक विक्की पूरा वक्त कटरीना के साथ ही बिज़ी रहे। तभी से विक्की-कट्रीना के लव अफेयर की खबरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर एक-दूसरे से मिलते रहते हैं। और एक दूसरे का ध्यान भी रखते हैं। एक बार की बात है जब एक एड की शुटिंग के लिए विक्की कटरीना को अपनी गाड़ी में छोड़ने आए थे, और फिर शूट खत्म होने के बाद उन्हें लेने में भी आए थे। पिछले साल दिवाली पार्टी के दौरान भी विक्की और कटरीना को साथ में देखा गया था, जहां वो दोनों ही कैमरों की निगाहों से बचने की नाकाम कोशिश कर रहे थे। कहा जाता है कि विक्की और कटरीना अक्सर साउथ मुंबई के रेस्टोरेंट्स मिलते है, क्योंकि यहां मीडिया की मौजूदगी कम ही देखने को मिलती है। इसके अलावा यह दोनों जब भी कभी कहीं मिलते हैं तो इनकी पूरी कोशिश यह रहती है कि यह मीडिया और लोगों की निगाहों में ना आए। विक्की और कटरीना ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नहीं बोला, लेकिन विक्की और कटरीना की इस तरह की मुलाकातों ने उनके अफेयर की खबरों को हमेशा हवा दी है।