बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुका है लेकिन अब भी कई फैंस और सितारे उनके केस में हुई जांच से खुश नहीं हैं और लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने लोगों से यह गुजारिश की थी कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिया जलाकर श्रद्धांजलि दें. इस मुहिम में सुशांत के फैंस के साथ-साथ कई एक्टर्स भी शामिल हो रहे हैं.

कंगना रनौत शुरू से ही सुशांत को न्याय दिलाने के लिए प्रयास कर रही हैं और अब एक्ट्रेस इस मुहिम में भी जुड़ गई हैं कंगना ने भी सुशांत के लिए दिया जलाया और इस डिजिटल प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने #CandleForSSR हैशटैग का इस्तेमाल किया. इसके अलावा सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस मुहिम के तहत अपने घर पर दिया जलाया था और एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. इससे पहले भी अंकिता ने सुशांत की मौत के एक महीने पूरे होने पर दीये की फोटो शेयर की थी और सुशांत के लिए प्रार्थना करते हुए उन्हें भगवान का बेटा बताया था.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1285945686211489793?s=19

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. कंगना रनौत ने अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म, गुटबाजी और मूवी माफिया को बताया था. कंगना रनौत के इस इंटरव्यू के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सितारों के बीच में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस छिड़ गई है।

कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि सुशांत केस में पुलिस ने उनका बयान लेने की बात कही थी. इसपर उन्होंने पुलिस से कहा कि वे इस वक्त मनाली में हैं और अगर कोई पुलिस अध‍िकारी उनका बयान लेने के लिए वहां आता है तो वे पूरा सहयोग देंगी. लेक‍िन इसके बाद पुलिस की ओर से कोई जवाब नहीं मिला था.