बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन दिनों कंगना के निशाने पर कई लोग हैं। पिछले काफी समय से कंगना रनौत भाई- भतीजावाद (नेपोटिज्म) के लिए जिम्मेदार लोगों पर बयान दे रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मामले में भी बात की है। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

कंगना रनौत ने इस बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर को निशाने पर लिया है। दरअसल कंगना ने अपने इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड अभिनेत्रियां कहा था। कंगना ने तापसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर उन्हें करण जौहर इतने पसंद हैं तो वह अभी तक बी ग्रेड एक्ट्रेसेस क्यों हैं? कंगना ने तापसी और स्वरा का उदाहरण देते हुए कहा कि ये दोनों दिखने में आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर हैं और बेहतर एक्टर भी हैं।

कंगना ने कहा तापसी और स्वरा अच्छी दिखती हैं एक्टिंग भी अच्छी फिर भी इन्हें बड़ी फिल्में न मिलने का कारण नेपोटिज्म है और इससे यह बात साबित होती है। उसके बाद तापसी ने कंगना का नाम लिए बिना एक ट्वीट करते हुए उनपर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ‘मैंने सुना क्लास 12 और 10 के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना’।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने तापसी का सपोर्ट करते हुए लिखा- ‘शुक्रिया तापसी, यह समय है जिसमें हम सभी को साथ रहना चाहिए। शूट्स रुके हुए हैं, कास्ट और क्रू के पास जॉब नहीं है, ऐसे में हमें एक पॉजिटिव वर्क कल्चर बनाना चाहिए। खुद को किसी को भी जवाब देने से रोकना चाहिए। इंडस्ट्री सेफ रहेगी और उसमें जहर नहीं घुलेगा।’ वहीँ स्वरा भास्कर ने लिखा था कि भूखे आउटसाइडर, बी ग्रेड एक्ट्रेस, लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से अच्छे दिखने वाले और उनसे बेहतर एक्टर भी। मुझे लगता है कि यह कॉम्प्लीमेंट है। स्वरा ने यह बात तंज कसते हुए लिखी है। स्वरा ने इसके साथ ये भी लिखा कि शुक्रिया कंगना, मुझे लगता है कि आप खूबसूरत हैं, एक अच्छी एक्टर हैं और अच्छी इंसान भी। हमेशा चमकती रहिए। नेपोटिज्म  के गेहूँ के चक्कर में हम जरूरतमंद और B ग्रेड एक्ट्रेसेस भी पिस जाते हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1284846081503752192?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1284846081503752192%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fphoto-gallery%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fkangana-ranaut-slammed-taapsee-pannu-swara-bhasker-and-richa-chadha-by-calling-them-b-grade-actress

कंगना रनौत ने इसके बाद एक ट्वीट और किया जिसमें कंगना ने तीनों अभिनेत्रियों को जवाब देते हुए लिखा कि सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया है कि उन्हें बुली किया गया। मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जब से मैंने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, तापसी, ऋचा और स्वरा इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने क्यों लगीं।

Categories: Bollywood