बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन दिनों कंगना हिमाचल प्रदेश स्थित अपने घर पर हैं. लॉकडाउन के चलते मुंबई में काम बंद होने के बाद से हाल ही में कुछ दिनों की मुंबई यात्रा के अलावा वो लगातार घर पर बनी हुई हैं. इन दिनों कंगना अपने परिवार के साथ ही रह रही हैं.हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट कर अपनी शादी के बारे में बात की थी जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट जारी कर कहा था कि उनके एक टीवी इंटरव्‍यू को देखने के बाद उनकी मां ने रोते हुए फोन किया और कहा कि वो कंगना की शादी के लिए परेशान रहती हैं, लड़के तलाशती हैं और कंगना घूम-घूम कर अपने साथ हुई खौंफनाक बातों को बताती रहती हैं. इसी बीच कंगना एक ट्वीट कर के एक लड़के के बारे में अपने प्यार का इजहार किया है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1308219346636828672?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1308219346636828672%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-kangana-ranaut-love-for-rangoli-chandel-baby-boy-says-he-stole-my-heart-3259729.html

कंगना रनौत ने खुलकर स्वीकारा है कि वो सालों तक आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में रही हैं. बाद में यह रिश्ता काफी हिंसक भी हो गया था. इसके अलावा ऋतिक रोशन भी उनके साथ काफी समय तक रिश्ता बनाने की कोशिश करते रहे हैं. अध्ययन सुमन ने भी कंगना के साथ अफेयर में रहने की बात स्वीकार की थी. हालाँकि बीते कुछ सालों से यह सिलसिला थम गया था.

आपको बता दें कि कंगना रनौत के अफेयर के चर्चे अब नहीं होते. उनकी बेबाकी से राय रखने और खासतौर पर इंडस्ट्री के अंदर की बातों को उजागर करने के लिए जाना जाता है. बीते दिनों पहली बार उनकी महाराष्ट्र सरकार से सीधी टक्कर हो गई इस बीच कंगना रनौत ने एक लड़के की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है, “एक छोटा सा लड़का है जिसने मेरी सूरत चुरा ली, मेरी हंसी, मेरे बलों के कलर्स, मेरा दिल सब चुरा लिया इस लड़के को कोई कुछ क्यूं नहीं कहता.” लेकिन सालों बाद कंगना ने एक बार फिर से अपने प्यार को जाहिर किया है.