बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर बेहद रोमांटिक हीरो हैं। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ उनका खूब रोमांस चला था। तो ऐसे ही दिलफेंक हीरो का जब फिल्म ये जवानी है दीवानी में एक किसिंग सीन फिल्माया गया तो वे बेकाबू हो गए थे और डायरेक्टर के कट कहे जाने पर भी रणबीर नहीं रुके और क़िस करते रहे.

रणबीर कपूर डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक्ट्रेस एविलन शर्मा को रणबीर किस करते रहे और उन्हें थोड़ी देर बाद समझ आया कि कट बोला जा चुका है। वैसे रणबीर से जुड़े लोगों का कहना था कि वे सीन में इतना डूब गए थे कि कट की आवाज ही नहीं सुन पाए और यह गड़बड़ी हो गई। एविलन ने भी पर ध्यान न देते हुए इग्नोर कर था.

आपको बता दें कि जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस एविलन शर्मा ने बॉलीवुड में ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से शुरुआत की थी। यारिया, हिंदी मीडियम, जब हैरी मेट सेजल जैसी कुछ फिल्मों में वे दिखाई दीं, लेकिन अभी तक उनकी ठोस पहचान नहीं बन पाई।

हाल ही में रणबीर के पिता ऋषि कपूर के निधन के दौरान भी आलिया पूरे समय रणबीर के साथ रहीं। इस दौरान वह नीतू कपूर को भी संभालती हुई नजर आईं। बता दें कि रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है। फिल्म में दोनों सितारों के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।