पिछले चार महीनों से सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियलोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया है। इसी सिलसिले में NCB ने उसके पास से हैश और एल्प्राज़ोलम की टेबलेट्स भी ज़ब्त की हैं। ड्रग केस में ड्रग पडेलर्स की गिरफ्तारी होने से अगिसियलोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में भूमिका सामने आई है।

एनसीबी के अनुसार अगिसियलोस डेमेट्रिएड्स उन ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था जो पहले ही इस मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ई टाइम्स को एक इंटरव्यू में कहा, “आरोपी सुशांत-रिया मामले के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है। आरोपी का मामले से सीधा संबंध है और इसीलिए उसे गिरफ्तार किया गया है।” एनसीबी को अगिसियलोस डेमेट्रिएड्स की दो दिन की कस्टडी मिली है।

बीते दिनों एनसीबी अफसरों के हवाले से एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शाहरुख खान के घर अर्जुन रामपाल ड्रग्‍स लेकर जाते थे। दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अफसर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया था कि ड्रग पेडलर के सूत्र ने जानकारी दी है कि शाहरुख को अर्जुन ड्रग सप्लाई करते रहे हैं।

बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बीते साल 2019 में 18 जुलाई को अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी। इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं जिनके नाम माहिका और मायरा हैं। यह कपल 20 साल की शादी के बाद एक-दूसरे से अलग हो गया था।