एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। कुशल का मृत शरीर फंदे से लटका हुआ मिला है। पुलिस अफ़सरों का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला है। इस वजह से भी हर कोई शॉक्ड है उन्हें जानने वाले कई लोगों का कहना है कि कुशल फिटनेस फ्रीक और फैमिली मैन थे. ऐसे में किसी को भनक भी नहीं लगी कि वे डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

पुलिस को कुशल के घर से डेढ़ पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि उनकी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार न ठहराया जाए। और नोट में ये भी लिखा है कि “मेरी संपत्ति का 50 प्रतिशत हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए और बाकि बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए।”

आपको बता दें कि कुशल ने यूरोपियन लड़की से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. जिसका जन्म 2016 में हुआ था. उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई सितारों ने दुख प्रकट किया है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कुशल ने इंडस्ट्री में कदम एक डांसर और मॉडल के तौर पर रखा था। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1995 में आए ‘अ माउथ फुल ऑफ स्काय’ से की थी। इसके बाद वे ‘कसम से’, ‘लव मैरिज’, ‘देखो मगर प्यार से’, ‘डॉन’ सहित कई अन्य सीरियल्स में काम किया। कुशल बॉलीवुड की भी कईं फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने ‘लक्ष्य’, ‘हमको इश्क ने मारा’ ‘सलाम ए इश्क’ सहित कई फिल्मों में काम किया हैं।