हाल ही में ऋत्विक धनजानी और मोनिका डोगरा की कुछ तस्वीरों ने काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा, जिसके बाद इन दोनों एक्टर्स के रिलेशनशिप में होने की खबर ने तूल पकड़ लिया।
ऋत्विक धनजानी और खतरों के खिलाड़ी सीज़न 8 की उनकी को-कंटेस्टेन्ट मोनिका डोगरा के रिलेशनशिप में होने की खबर कुछ देर में ही हैडलाइन बन गयी।

एक मीडिया रिपोर्ट ने क्लेम किया था कि दोनों एक्टर्स जो कि खतरों के खिलाड़ी 8 के सेट पर मिले थे कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन कुछ देर पहले स्पॉटबॉय पोर्टल की ने इन सभी खबरों को सिरे से नकार दिया है, पोर्टल का कहना है कि डेटिंग तो नहीं लेकिन ऋत्विक और मोनिका डोगरा साथ मिल कर किसी प्रोजेक्ट पर ज़रूर काम करने वाले हैं।

ऋत्विक के करीबी सूत्र बताते हैं, “ऋत्विक और मोनिका बस अच्छे दोस्त हैं, फिलहाल वो साथ मे एक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं, जिसके चलते इन अफवाहों ने तूल पकड़ा है। लेकिन उनके डेटिंग खबरें बिल्कुल बेबुनियाद हैं।” मोनिका से जब इस रिश्ते के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने हंसते हुए इस विषय पर कोई भी कमेंट करने से साफ तौर पर मना कर दिया। वहीं ऋत्विक का इस पर अब तक कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि जिस प्रोजेक्ट पर दोनों काम कर रहे हैं वह ऑल्ट बालाजी का एक वेब सिरीज़ है।