बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान के बारे में बीते मंगलवार को ऐसी खबरें आईं कि उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट थी कि वह एक क्लब में पार्टी कर रही थीं और कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन किया था। इन खबरों को सुजैन खान ने गलत बताया है।

दरसल बात ये है कि पुलिस ने JW Marriot Hotel में स्थित ड्रैगनफ्लाई क्लब में रेड की थी इस दौरान कई सितारे पार्टी करते पाए गए थे। सुजैन खान, गुरु रंधावा समेत क्रिकेटर सुरेश रैना जैसे दिग्गजों को कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ते हुए पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने की खबरें आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश रैना, गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत 34 लोगों पर केस दर्ज किया गया था। इन रिपोर्ट्स के बाद सुरेश रैना और गुरु रंधावा की ओर से सफाई दी गई थी। अब सुजैन खान ने भी इंस्टाग्राम पर बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है।

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर पूरे मामले की जानकारी दी है। सुजैन खान ने लिखा है, ‘बीती रात मैं एक दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी। मेरे अलावा भी कई और मित्र थे। रात को ढाई बजे के करीब अथॉरिटीज ने क्लब में एंट्री की थी और मैनेजमेंट से उनकी बातचीत चल रही थी। उनके बीच जो भी मुद्दा था, वे उसे लेकर बात कर रहे थे। वहां मौजूद सभी गेस्ट्स को तीन घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा गया। आखिर में हम सभी को सुबह 6 बजे जाने दिया गया। हालांकि मीडिया में चल रही यह खबर कि पुलिस की तरफ से गिरफ्तारियां की गईं, पूरी तरह से गलत और गैरजिम्मेदाराना हैं।’

https://www.instagram.com/p/CJGzhIojxj0/?utm_source=ig_web_copy_link

सुजैन खान ने अपने बयान में ये भी कहा कि मुंबई पुलिस के लिए मेरे मन में पूरा सम्मान है। उनकी लगातार निगरानी के बिना हम लोग सेफ फील नहीं कर सकते। सुजैन ने कहा कि लेकिन मुझे नहीं पता है कि हमसे रुकने को क्यों कहा गया और क्लब वालों ने अधिकारियों से क्या बात की? मैं लगातार सामने आ रही खबरों पर अपना पक्ष रख रही हूं।