नई दिल्ली. बिग बॉस 14 में इन दिनों एक बार फिर धमाल मचा हुआ है. शो का यह हफ्ता काफी हंगामेदार रहा. राखी सावंत-रुबीना दिलैक से लेकर देवोलीना और रुबीना के बीच के झगड़े चर्चा में बने रहे. इस हफ्ते घरवालों के बीच के झगड़ों को देखकर शो के होस्ट सलमान खान भी काफी नाराज हैं और वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं. वहीं, एक और सदस्य को बाहर का रास्ता भी दिखाने वाले हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो पहले ही सामने आ चुका है, जिसमें सलमान घरवालों की क्लास लगाते दिख रहे हैं.

इस बीच अब वो घड़ी भी आ गई है, जब घर के किसी एक सदस्य को घर से बाहर जाना पड़ेगा. यानी इस सदस्य का शो में सफर खत्म हो जाएगा. पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि फैमिली वीक होने के चलते इस हफ्ते कोई भी हाउसमेट बाहर नहीं जाएगा. लेकिन, अब सामने आ रही ताजा जानकारी के मुताबिक, इस हफ्ते शो से किसी एक सदस्य की छुट्टी तय है. इस बार घर से बेघर होने के लिए अली गोनी, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान नॉमिनेट हैं.

ऐसे में बिग बॉस की खबरें देने के लिए मशहूर ‘द खबरी’ ने दावा किया है कि इस हफ्ते शो से अर्शी खान का सफर खत्म होने वाला है. ऐसे में राहुल वैद्य भी काफी खुश होने वाले हैं. राहुल के खुश होने के पीछे की दो वजह हैं, एक तो उनते दोस्त अली गोनी का बचना और दूसरा अर्शी खान से पीछा छूटना. दरअसल, बीते लंबे समय से अर्शी खान और राहुल वैद्य के बीच खुन्नस देखने को मिल रही है. दोनों आए दिन एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ जाते हैं. ऐसे में अर्शी के जाने से राहुल वैद्य काफी खुश होने वाले हैं.

Categories: Televison