बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और इमरान हाशमी दोनों ही अपने आप में बेहतरीन एक्टर हैं और अक्सर दमदार फिल्मों में नजर आते हैं। लेकिन दोनो के बीच का एक किस्सा वायरल हो रहा है। जिसमें एक बार इमरान हासमी ने शाहरुख खान को काफी बुरा भला बोल दिया था। हालांकि इमरान हाशमी को अब उस बात को लेकर पछतावा होता है और काफी शर्मिंदगी महसूस करते हैं।

दरअसल बात ये है कि इमरान हाशमी ने एक बार शाहरुख खान को डब्बा और ढक्कन बोल दिया था। जिस बात का पछतावा आज भी इमरान हासमी को है और जब भी उन्हे वो किस्सा याद आता है तो इमरान हाशमी को शर्मिंदगी महसूस होती है

आपको बता दें कि इसमें सीरियस होने वाली कोई बात नहीं है क्योंकि ये एक रियल लाइफ नहीं बल्कि एक रील लाइफ स्टोरी है। ये तब की बात है जब इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ रिलीज हुई थी। ये एक प्रमोशन वीडियो है जिसमें वो शाहरुख खान से बातचीत कर रहे हैं।

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि इंट्रोगेशन रूम में शाहरुख खान इमरान हाशमी बैठे हुए हैं। प्रोमो में इमरान शाहरुख को ‘ढक्कन’ और ‘डब्बा’ जैसे शब्द कह रहे हैं। जब इमरान से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होने कहा था कि जब मैने ये वीडियो देखा तो मुझे काफी शर्मिंदगी महसूस हुई।

आपको बता दें कि इमरान हाशमी की सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड को लोगों ने काफी पसंद किया था सीरीज में काफी दमदार एक्शन के साथ पाकिस्तान और बलूचिस्तान के बीच दुश्मनी को दिखाया गया है और दोनो आपस में कितने कट्टर दुश्मन हैं ये भी दिखाने की कोशिश की गई है।