बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस दोनों की शादी करते हुए देखने के लिए बेकरार हैं। जब से दोनों स्टार्स की खबरें सामने आई हैं, तब से फैंस शादी की डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिश्ते पर पहले कभी खुल कर बात नहीं की दोनों ने एक दूसरे को दोस्त बताते थे लेकिनआलिया रणबीर के पिता ऋषि कपूर के निधन पर रणबीर के साथ उनकी फैमिली की तरह खड़ी रहीं। ऋषि कपूर के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी लिखे।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ के रणबीर की जिंदगी से जाने के बाद आलिया ने इशारे तो दिए थे लेकिन खुलकर नहीं कहा है. इसलिए वो रणबीर से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब घुमा कर देती थीं. उन्हीं दिनों की बात है जब एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर आलिया की टांग खींचने की कोशिश की. लेकिन आलिया ने बदले में ऐसा जवाब दिया कि वो शख्स ही चुप-चाप बैठ गया।

हिमांशु ककानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने आलिया के लिए लिखा, क्या हम आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं? इस पर आलिया ने कहा, क्या मैं आपको हिमांशु भट्ट बुला सकती हूं? आलिया के इस जवाब से साफ है कि वह कितना संभल कर चल रही हैं. क्योंकि करन के शो पर भी वह केवल इशारों में बात करती रहीं. लेकिन ना उन्होंने रिलेशन की खबर को सच बताया और ना ही इससे इंकार किया. हालांकि अब दोनों ही रिश्ते में हैं. दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं. कुछ समय पहले आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था बाद में वो कार्ड और शादी की खबर गलत साबित हुई थी।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।