बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फैंस के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को सदमे में डाल दिया है मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है. जांच के दौरान मुंबई पुलिस को पता चला कि खुदकुशी से तीन दिन पहले सुशांत सिंह ने अपने स्टाफ और घर में करने वालों को सैलरी दी थी.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सैलरी देने के दौरान अपने अपने स्टाफ से कहा था कि वह आगे उन्हें सैलरी नहीं दे पाएंगे. उन्होंने अपने स्टाफ से कहा, ‘आपने हमें इतना संभाला है, आगे हम कुछ ना कुछ कर लेंगे.’ सुशांत सिंह के मैनेजर्स ने पुलिस को बताया कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ चर्चा करते थे और दिशा ने सुशांत सिंह को 14 करोड़ रुपए की वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने में मदद भी की थी.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून को आत्महत्या की थी. मैनेजर्स ने पुलिस को बताया कि दिशा सालियान की मौत के बाद से वह काफी परेशान थे और इसके बाद से ही उन्होंने अपने आप को रूम में बंद कर लिया था. वह पहले से ही डिप्रेशन में थे और दिशा की आत्महत्या से उन्हे गहरा धक्का लगा था.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बांद्रा पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से 11 घंटे लंबी पूछताछ की. रिया गुरुवार सुबह 11 बजे पुलिस थाने पहुंची थीं और रात 10 बजे पुलिस थाने से बाहर निकलीं. रिया ने मीडिया में कोई भी बयान नहीं दिया है रिया के अलावा पुलिस ने 10 और लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

Categories: Bollywood