बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दुरी बनाए हुए हैं लेकिन वह अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए फैन्स के टच में बनी रहती हैं. असिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हाल ही में असिन ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि असिन की जिंदगी इन दिनों उनकी बेटी के इर्द गिर्द ही घूम रही है. असिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी के ढेरों फोटोज हैं. जिनमें वह खिलौनों से खेलती या गार्डन में मस्ती करती नजर आ रही हैं. असिन की बेटी का नाम आरिन है. असिन की शादी साल 2016 में राहुल शर्मा के साथ हुई थी. उसके बाद से असिन बड़े पर्दे से दूर होती चली गईं.

https://www.instagram.com/p/BpXJnnYlsVj/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/BpoIphvlNFr/?utm_source=ig_web_copy_link

असिन बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब की फेमस एक्ट्रेस भी हैं. साल 2008 में असिन ने ‘गजनी’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यूट किया और यह फिल्म हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली 100 क्लब वाली फिल्म बन गई साथ ही असिन को उस साल का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो असिन को आखिरी बार फिल्म ऑल इज वेल में देखा गया था. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से असिन लाइमलाइट से दूर ही हैं. असिन ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थीं. उन्होंने तमाम मलयालम, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. अगर हिंदी फिल्मों की बात करें तो असिन को पहली बार फिल्म गजनी में देखा गया था. आमिर खान स्टारर इस फिल्म में असिन भी लीड रोल में थीं और उनका काम काफी पसंद किया था. इसके बाद वह लंडन ड्रीम्स, रेडी, हाउसफुल 2, बोल बच्चन और खिलाड़ी 786 जैसी फिल्मों में काम करती नजर आई थीं.