बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट करते दिख रहे हैं. अमिताभ ने हाल ही में अपने ब्लॉग में शो की आखिरी शूटिंग का जिक्र किया है. इसी के साथ अपने रिटायर होने की भी बात कही है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की ब्लॉग पोस्ट से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वो कौन बनेगा करोड़पति से अलग हो रहे हैं दरअसल कौन बनेगा करोड़पति का फिलहाल 12वां सीजन चल रहा है और बुधवार को इसकी शूटिंग का आखिरी दिन था। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट लिखकर यह जानकारी दी है।

अमिताभ ने अपनी ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि ‘… मैं थक चुका हूं और रिटायर हो रहा हूं… मैं माफी चाहता हूं… केबीसी की शूटिंग का यह आखिरी दिन काफी लंबा था… कल तक ठीक हो जाऊंगा…। लेकिन यह याद रखें कि काम तो काम ही होता है। किसी एक व्यक्ति के हटने के बाद भी उसे पूरी गंभीरता के साथ किया जाना चाहिए।

बिग बी आगे ये भी लिखा कि आप सबका स्नेह और प्यार ने शूटिंग के आखिरी दिन को एक विदाई जैसा बना देता है। वहां सभी लोग एक साथ इकट्ठा होते हैं। इच्छा तो कभी नहीं रुकने की नहीं होती है। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही फिर से होगा। पूरी टीम बहुत ही प्यारी, केयरिंग और मेहनती थी। यह सब हमारे सेट से दूर जाने को मुश्किल कर देता है। अमिताभ ने अंत में लिखा, “पूरी टीम को इतने प्यार, केयर और अच्छे व्यवहार के लिए मेरी ओर बहुत-बहुत शुक्रिया। यह खत्म हो रहा है…और सब भावुक भी हो रहे हैं लेकिन आगे एक और दिन आने वाला है।”

Categories: celebrity special