बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हो गया है. ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को भी कोरोना हो गया है. शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया. जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव हैं.

आपको बता दें कि रविवार सुबह BMC ने अमिताभ के बंगले जलसा को सैनिटाइज किया है. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था. उन्हें Asymptomatic बताया गया है. अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा.

बच्चन परिवार में सबसे पहले अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. उसके बाद अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. अभिषेक को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद दोनों अस्पताल गए थे. कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आन के बाद इन दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया. दोनों का इलाज इस समय अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में चल रहा है.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन मुंबई में रहते हैं मुंबई कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 238,000 के पार हो गई है और 9,893 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है। हालांकि राहत की बात यह है कि 133,000 कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को ठीक भी किया जा चुका है।

Categories: Bollywood