बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अभिषेक का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद किया गया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको भी अस्पताल में एडमिट किया गया है.

आपको बता दें कि पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसके बाद अब अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभ‍िषेक को भी उनके पिता अमिताभ बच्चन के साथ नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है. अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज ‘ब्रीद इंटू द शैडोज’ 10 जुलाई को रिलीज हुई है. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. अभिषेक बच्चन पिछले कई दिनों से इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए डबिंग स्टूडियो जा रहे थे. उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड के स्टार्स के ट्वीट आने आने लगे हैं. साथ ही फैन्स और अन्य लोग अमिताभ बच्चन की सलामती और जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. अब अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने से फैंस काफी दुखी हैं.

Categories: Bollywood